दो बुजुर्गों ने 10 साल की बच्ची से किया गैंगरेप, जान से मारने की दी धमकी

राजनांदगांव
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में दो बुजुर्ग और एक युवक ने मिलकर नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक, नाबालिग छात्रा सोमवार सुबह भाजी तोड़ने खेत गई थी. इसी दौरान आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया. पीड़िता की शिकायत पर परिजनों ने डोंगरगांव थाने में मामले की शिकायत की. शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

डोंगरगांव थाना क्षेत्र के बड़गांव इलाके में दो उम्र दराज बुजुर्ग और एक युवक ने मिलकर 10 साल की नाबालिग छात्रा से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना की शिकायत पीड़ित नाबालिग और परिजनों ने डोंगरगांव थाने में दर्ज कराई. मिली जानकारी के मुताबिक 10 वर्षीय नाबालिग छात्रा को 3 आरोपी ने बहला फुसलाकर गांव के बाहर ले गए थे और उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही बच्चों को जान से मारने की भी धमकी दी.

किसी तरह घर पहुंचने के बाद उसने अपने साथ हुए इस वारदात की जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में की. वहीं डोंगरगांव पुलिस ने बताया कि फिलहाल नाबालिग से गैंगरेप के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि इस मामले से जुड़े हर पहलू की जांच कर रही है. डोंगरगांव से लगभग 8 किमी दूर बडग़ांव के सूनसान इलाके में गैंगरेप के वारदात के बाद ग्रामीण में काफी आक्रोश भी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *