दो नए कैरक्टर्स की हुई एंट्री, कपिल हुए कन्फ्यूज

छोटो परदे के सबसे पॉप्युलर कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के सभी किरदार दर्शकों का खुब मनोरंजन करते हैं। शो में चंदू प्रभाकर, कृष्ण अभिषेक या फिर खुद कपिल लगाातर अपने अलग-अलग किरदारों से लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं। हाल ही में दो नए कैरक्टर्स की द कपिल शर्मा शो में इंट्री हुई है। इन दो नए कैरक्टर्स के नाम हैं चिंकी और मिंकी। कपिल भी इन दोनों को देखकर कन्फ्यूज हो गए थे।

चिंकी और मिंकी को पिछले वीकेंड शनिवार और रविवार के एपिसोड में देखा गया था। पिछले दो एपिसोड्स में दोनों कुछ ही मिनटों के लिए दिखी थीं, लेकिन दर्शक खुद को हंसने से रोक नहीं पाए थे। कपिल के शो में इंट्रोड्यूस की गई इन दोनों कैरक्टर्स चिंकी और मिंकी का असली नाम सुरभि और समृद्धि मेहरा है। दोनों पॉप्युलर TikTok स्टार हैं और सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं।

सुरभि और समृद्धि जुड़वा बहनें हैं और दोनों का फैशन स्टेटमेंट काफी पॉप्युलर है। द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनने से पहले दोनों बहनों ने कई ऐड्स में भी काम किया है और काफी कमम समय में ही दोनों ने टिकटॉक पर काफी पॉप्युलैरिटी हासिल की है। टिकटॉक पर उनके 500K से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर 90 हजार से ज्यादा लोग दोनों को फॉल करते हैं।

पिछले विकेंड जब शो में चिंकी-मिंकी की एंट्री हुई थी, तब कपिल इन दोनों को देखकर कंफ्यूज हो गए थे। दोनों की परफॉर्मेंस को देखकर दर्शक अपनी हंसी रोक नहीं पाए थे। अर्चना पूरन सिंह ने पहले दिन ही दोनों बहनों की परफॉर्मेंस को देखकर उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *