दो ट्रक और कार के बीच भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, 2 घायल

ग्वालियर
ग्वालियर के नज़दीक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गयी 2 लोग घायल है. एक मारुति वैन दो ट्रकों के बीच चपेट में आने से ये हादसा हुआ.पीड़ित जाटव परिवार डबरा का रहने वाला था.

मृतकों में महेश जाटव,उनकी पत्नी राजकुमारी जाटव, 14 साल की बेटी अंजलि, 7 साल का बेटा गोलू, इनके अलावा उनके ही परिवार के सदस्य मांगलिया जाटव, उनकी पत्नी नारायणी जाटव और 25 साल की सपना जाटव हैं.

ग्वालियर के नज़दीक आगरा-झांसी हाईवे पर भीषण रोड एक्सीडेंट में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गयी. ये परिवार डबरा का का था. सभी लोग मारुति वैन में सवार थे. सिरोल के मेहरा टोला नाका के पास इनकी गाड़ी दो ट्रकों के बीच चपेट में आ गयी. दुर्घटना इतनी भयानक थी कि गाड़ी एकदम पिचक गयी और उसमें सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. 2 लोग बुरी तरह घायल हो गए. ये परिवार मेंहदीपुर बालाजी के दर्शन कर लौट रहा था, रास्ते में ये हादसा हो गया.

महेश परिवार के लोग राजस्थान के मेहंदीपुर बालाजी दर्शन के लिए गए थे. मारुति वैन में सवार सभी लोग बीती रात राजस्थान से वापस डबरा लौट रहे थे. आगरा झांसी हाईवे पर ग्वालियर के सिरौली इलाके में उनकी वैन हाईवे पर खड़े एक ट्रक से जा टकरायी. उसी दौरान पीछे से आ रहे एक दूसरे ने  भी मारुति वैन में टक्कर मार दी.  दो ट्रकों के बीच चपेट में आने के कारण, वैन में सवार 9 में से 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई,  जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

खबर मिलते ही पुलिस की मोबाइल वैन मौके पर पहुंची और घायलों को जयारोग्य अस्पताल भिजवाया.. एक की हालत गंभीर बनी हुई है.मृतकों में महेश जाटव,उनकी पत्नी राजकुमारी जाटव, 14 साल की बेटी अंजलि, 7 साल का बेटा गोलू, इनके अलावा उनके ही परिवार के सदस्य मांगलिया जाटव, उनकी पत्नी नारायणी जाटव और 25 साल की सपना जाटव हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *