देश में नरेंद्र मोदी और बिहार में नीतीश कुमार का विकल्प नहीं: सुशील मोदी

पटना
बिहार में मुख्यमंत्री पद को लेकर एनडीए (NDA) के भीतर बीजेपी और जेडीयू (BJP-JDU) में घमासान मचा हुआ है. बीजेपी एमएलसी और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान (Sanjay Paswan) की ओर से नीतीश कुमार को दिल्ली की राजनीति करने की सलाह देने के बाद से सूबे की राजनीति गर्माई हुई है. इस बीच उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी (Sushil Modi) ने सोमवार को कहा कि देश में नरेंद्र मोदी और बिहार में नीतीश कुमार का विकल्प नहीं है.

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'जैसे संसदीय चुनाव से पहले विरोधी दलों के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विकल्प नहीं दे पाए, उसी तरह महागठबंधन बिहार में नीतीश कुमार का विकल्प नहीं दे पाएगा और एनडीए विधानसभा चुनाव में संसदीय चुनाव की सफलता को शानदार आंकड़ों के साथ दोहराएगा.'

हाल ही में संजय पासवान ने कहा था कि नीतीश मॉडल नहीं अब पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे पर वोट मिलते हैं. संजय पासवान के मुताबिक नीतीश कुमार को अब केंद्र की राजनीति करनी चाहिए. पासवान ने सीएम पद की ओर इशारा करते हुए कहा था कि नीतीश कुमार को अब बिहार में बीजेपी के लिए जगह छोड़ देनी चाहिए.

हाल ही में सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'नीतीश कुमार बिहार में एनडीए के कैप्टन हैं और 2020 में होने वाले अगले विधानसभा चुनाव में भी वही कैप्टन बने रहेंगे. ऐसे भी जब कैप्टन हर मैच में चौका और छक्का जड़ रहा हो और विरोधियों की पारी से हार हो रही हो तो किसी भी प्रकार के बदलाव का सवाल ही कहां उठता है?'

राज्यसभा सांसद और बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ. सीपी ठाकुर ने सुशील मोदी पर निशाना साधा है. नीतीश कुमार को कैप्टन​ बताए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि सुशील मोदी को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था. अभी बीजेपी ने सीएम पद का उम्मीदवार तय नहीं किया है. बीजेपी की बैठक में इस पर फैसला होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *