देश में कहीं भी नहीं है मोदी लहर, राहुल गांधी के नेतृत्व में बनेगी सरकार: शत्रुघ्न सिन्हा

पटना 
प्रख्यात फिल्म स्टार और पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार की देर शाम पटना सिटी का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने नौजर घाट स्थित श्री आदि चित्रगुप्त मंदिर के दर्शन किए और विशेष पूजा अर्चना भी की. इस मौके पर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी जीत के लिए भगवान चित्रगुप्त से दुआएं भी मांगी.

अपनी जीत को लेकर आश्वस्त दिख रहे शत्रुघ्न सिन्हा का कहना था कि उन्होंने पिछले दो लोकसभा चुनाव में रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल की थी. वह भी अपने दम पर. उनका कहना था कि पटना साहिब की जनता उनके साथ है और उन्हें तीसरी बार जीत दर्ज करने से कोई भी रोक नहीं सकता. क्षेत्र से अक्सर गायब रहने के आरोप के सम्बंध में पूछे जाने पर उन्होंने इसे सिरे से नकारते हुए इसे विरोधियों का दुष्प्रचार बताय. उनका कहना था कि उनकी हमेशा ही क्षेत्र के साथ सक्रियता बनी रही है.

साथ ही मोदी लहर के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि देश में कहीं भी मोदी लहर का माहौल नहीं है. उनका कहना था कि बहुत लोगों के लिए मोदी कहर जरूर बन गए हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को युवाशक्ति करार देते हुए कहा कि उन्होंने पिछले वर्ष पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में अपने नेतृत्व क्षमता को प्रदर्शित कर दिया है. उन्होंने राहुल गांधी के नेतृत्व में महागठबंधन की शानदार जीत का भी संकल्प दोहराया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *