दूसरे दिन इसलिए नहीं दिखे Sreesanth, फोटो देख उड़ जाएंगे होश

खतरों के खिलाड़ी 9 शुरू हो चुका है। इस रिऐल्टी शो में श्रीसंत सभी पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं। फर्स्ट एपिसोड में ही उन्होंने सभी स्टंट्स में शानदार तरीके से परफॉर्म किया, हालांकि शो में दूसरे दिन वह नजर नहीं आए। उनके अचानक गायब हो जाने को लेकर कई लोग सवाल करते दिखे। अब आखिरकार इसकी वजह सामने आ गई है। श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने ट्विटर पर कुछ फोटो पोस्ट कर बताया है कि आखिर उनके पति शो के दूसरे दिन क्यों नजर नहीं आए थे।

भुवनेश्वरी ने श्रीसंत के पैरों के फोटो लोगों के साथ ट्विटर पर शेयर किए हैं। फोटोज ऐसे हैं कि पैरों की हालत देख किसी को भी टेंशन हो जाए। तस्वीरों में श्रीसंत के पैर फुंसियों से भरे हुए दिखाई दे रहे हैं। पैर जले हुए से भी दिखाई दे रहे हैं।

फोटो के साथ कैप्शन लिखते हुए भुवनेश्वरी ने श्रीसंत के पैरों की हालत के पीछे की वजह भी बताई। उन्होंने लिखा, 'खतरों के खिलाड़ी में पहले स्टंट के दौरान आग और चीटियों के कारण श्रीसंत के पैरों की हालत।'

इस पोस्ट पर श्रीसंत के फैन्स ने उनके सपॉर्ट में ट्वीट किए। उन्होंने लिखा कि इन तस्वीरों को देख उनके दिल में श्रीसंत के लिए सम्मान और बढ़ गया है। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि शो के मेकर्स को कंटेस्टेंट का ध्यान रखना चाहिए ताकि उनके साथ ऐसा न हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *