दिशा पाटनी ने किया आदित्य ठाकरे को बर्थडे विश 

 
नई दिल्ली 

एक्ट्रेस दिशा पाटनी आज अपना 28वा बर्थडे सेलिब्रेट कर ही हैं. एक्ट्रेस को इस मौके पर कई लोगों से बधाइयां मिल रही हैं. लेकिन दिशा पाटनी अपने बर्थडे पर किसी और को ही जन्मदिन की बधाइयां दे रही हैं. वो उनके साथ फोटो शेयर कर रही हैं. हम बात कर रहे हैं महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और दिशा पाटनी के खास दोस्त आदित्य ठाकरे की जिनका भी आज ही जन्मदिन है.

दिशा ने किया आदित्य को बर्थडे विश

दिशा पाटनी और आदित्य ठाकरे काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं. ऐसे में आदित्य के बर्थडे पर दिशा ने उन्हें स्पेशल फील करवाने के लिए एक पोस्ट शेयर किया है. दिशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर आदित्य संग एक पुरानी फोटो शेयर की है. उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने नेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. दिशा ने ट्विटर पर भी आदित्य के लिए पोस्ट लिखा है. वो लिखती हैं- हैपी बर्थडे आदित्य. हमेशा ऐसे ही बेहतरीन रहो जैसे हमेशा से रहे हो. दिशा पाटनी की ये पोस्ट सभी को खूब पसंद आ रही है और उनकी आदित्य संग ट्यूनिंग देख भी सभी खुश हो रहे हैं.
 
टाइगर ने बनाया दिशा का बर्थडे खास

वैसे क्योंकि दिशा पाटनी भी अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं तो उन्हें भी एक्टर टाइगर श्रॉफ ने स्पेशल फील कराया है. उन्होंने दिशा का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. टाइगर ने दिशा का जो थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है उसमें दिशा एक अंग्रेजी गाने पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *