दिशा पाटनी को याद आए स्कूबा डाइविंग के दिन, शेयर किया थ्रोबैक फोटो

 
नई दिल्ली 

भारत की नेशनल क्रश के नाम से मशहूर दिशा पाटनी को अपनी फिटनेस से बेहद प्यार है. इसके लिए वे बहुत मेहनत भी करती हैं. फिल्मों के साथ-साथ दिशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वे अपने फोटोशूट और रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़ी फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दिशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की. ये फोटो उनके स्कूबा डाइविंग के दिनों की है. फोटो में दिशा डीप नेक चीता प्रिंट स्विमसूट पहने हुए हैं और शायद अपनी बारी का इंतजार कर रही हैं. दिशा के बालों में फूल लगा हुआ है और कोई मेकअप नहीं किया हुआ. वे इस फोटो में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. फोटो शेयर करते हुए दिशा ने लिखा, '2014  में जब हम स्कूबा डाइविंग सीख रहे थे. मुझे बस उस समय में वापस ले चलो.'

यकीन नहीं होता कि ये फोटो तीन साल पुरानी है क्योंकि दिशा अभी भी बिल्कुल पहले जैसी ही दिखती हैं. बता दें कि दिशा पाटनी ने हाल ही में अपना खुद का यूट्यूब चैनल शुरू किया है. दिशा के अलावा वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस और आलिया भट्ट के भी खुदके यूट्यूब चैनल्स हैं.

दिशा के फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे फिलहाल डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म मलंग में काम कर रही हैं. इस फिल्म में दिशा के साथ अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *