दिव्या दत्ता को था सलमान खान पर क्रश

छोटे परदे के सबसे पॉप्युलर शोज में से एक'द कपिल शर्मा शो' पर बतौर गेस्ट फेमस सिंगर सुनिधि चौहान, ऐक्ट्रेस दिव्या दत्ता और ऐक्टर संजय सूरी पहुंचे थे। दिव्या दत्ता ने शो के प्रड्यूसर और सुपरस्टार सलनाम खान को लेकर एक खुलासा किया।

छोटे परदे के सबसे पॉप्युलर शोज में से एक 'द कपिल शर्मा शो' टीआरपी चार्ट में लगातर टॉप 10 में बरकरार है। पिछले हफ्ते कपिल शर्मा शो पर बतौर गेस्ट फेमस सिंगर सुनिधि चौहान, ऐक्ट्रेस दिव्या दत्ता और ऐक्टर संजय सूरी पहुंचे थे। सभी मेहमान अपनी आने वाली फिल्म ‘झलकी' का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे। कपिल से बातचीत के दौरान दिव्या दत्ता ने शो के प्रड्यूसर और सुपरस्टार सलनाम खान को लेकर एक खुलासा किया।

कपिल के सवाल के जवाब में दिव्या दत्ता ने सलमान खान पर अपने क्रश और उनके साथ काम करने के अनुभव के बारे में बताया। ऐक्ट्रेस ने कहा कि सलमान उनके क्रश थे। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि सलमान ने एक सीन के लिए ऐक्टिंग में उनकी मदद की था। दिव्या ने वीर-जारा फिल्म में शाहरुख खान के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में भी बताया।

वहीं संजय सूरी और दिव्या ने अपनी आने वाली फिल्म ‘झलकी' से जुड़े कई किस्से सुनाए। अर्चना पूरन सिंह ने सुनिधि चौहान से जुड़े कुछ किस्से सुनाए। अर्चना पूरन ने कहा कि सुनिधि को बचपन से ही सिंगर बनने का शौक था। उनकी शौक को पूरा करने के लिए सुनिधि के पिता ने अपनी नौकरी तक छोड़ दी थी। इस मुकाम तक पहुंचने में सिर्फ सुनिधि ने संघर्ष नहीं किया, उनके पिता का भी बड़ा संघर्ष रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *