दिव्यांका और विवेक ने हॉस्पिटल में सेलिब्रेट की अपनी वेडिंग ऐनिवर्सरी

छोटे पर्दे के चहेते कपल विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी 8 जुलाई को थर्ड वेडिंग ऐनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। पिछले दिनों बुखार और पेट दर्द की शिकायत के बाद से विवेक हॉस्पिटल में भर्ती है, इसलिए कपल ने परिवार के साथ आधी रात को हॉस्पिटल में ही केक काट कर ऐनिवर्सरी सेलिब्रेट किया। हालांकि विवेक की हेल्थ को देखते हुए दिव्यांका ने उन्हें केक नहीं दिया। दिव्यांका ने कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में केक विवेक की गोद में रखा हुआ है और दिव्यांका उन्हें हाई फाइव देती नजर आ रही हैं।

विवेक को कुछ दिनों पहले हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जब उन्हें पेट में गंभीर दर्द और बुखार की शिकायत हुई थी। विवेक को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया था, जहां जांच के बाद उनके इंटेस्टाइन में इंफैक्शन और लीवर में घाव के बारे में पता चला था। तब से विवेक हॉस्पिटल में भर्ती है। पिछले दिनों खबर आई थी कि दिव्यंका और विवेक को 'नच बलिए’ के प्रीमियर के लिए अपने डांस परफॉर्मेंश की शूटिंग करनी थी, लेकिन विवेक की हेल्थ को देखते हुए अब उन्हें आराम करने के लिए कहा गया है।

नज बलिए में विवेक और दिव्यांका के परफॉर्मेंस का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन विवेक की हेल्थ को देखके हुए यह कपल अब शो में नहीं नजर आने वाला है। बता दें कि दिव्यंका और विवेक की शादी 8 जुलाई 2016 को भोपाल में हुई थी। दोनों पहली बार 'ये हैं मोहब्बतें' के सेट पर मिले थे। यह इस कपल की तीसरी वेडिंग ऐनिवर्सरी है। दिव्यंका को फिलहाल 'ये है मोहब्बतें' में इशिता का रोल निभा रही हैं, जबकि विवेक आखिरी बार 'क़यामत की रात' में नज़र आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *