दिल्ली के होटल में 62 साल के बुजुर्ग ने 16 साल की बच्ची से किया रेप

नई दिल्ली

दिल्ली के पहाड़गंज से पुलिस ने एक 62 साल के बुजुर्ग को 16 साल की लड़की से रेप करने के मामले में गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी सतीश को लड़की गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर मिली थी. वह उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ पहाड़गंज स्थित एक होटल ले गया और वहां उसके साथ रेप किया. फिर अगले दिन बुजुर्ग उसे चिड़ियाघर घुमाने ले गया और वहां उसे छोड़कर भाग खड़ा हुआ.

इस बारे में पुलिस ने बताया कि लड़की की 11 जनवरी की रात घर वालों से कहासुनी हुई थी. वह डांट सुनने के बाद नाराज होकर घर से निकली. यहां से वह गाजियाबाद प्लेटफार्म पर पहुंची. उसे अकेला रोता देखा बुजुर्ग की नजर उस पर पड़ी. वह उससे बातचीत करने लगा.

आरोपी ने खुद को दिल्ली का बताया और वह उसने अपने साथ ट्रेन से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन चलने कहा. लड़की ने पहले इनकार किया, लेकिन बुजुर्ग के ठंड होने की बात कहने पर वह उसके साथ चली गई.

बुजुर्ग उसे पहाड़गंज लेकर चला गया. यहां वह उसे साथ होटल में रुक गया. फिर उसने लड़की से जबरन रेप किया. अगले दिन आरोपी उसे चिड़ियाघर घुमाने के बहाने ले गया. यहां कुछ देर बाद वह मौके से गायब हो गया.

उसे खोजते हुए लड़की रोने लगी. उसे कोई रास्ता नहीं सूझा तो वह आखिरकार पुलिस के पास पहुंची. जब पुलिस ने लड़की से बातचीत की तो पूरी घटना का खुलासा हुआ. लड़की की शिकायत पर रेप, धमकी देने और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

सीसीटीवी फुटेज से पकड़ाया आरोपी…

लड़की की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस लड़की को उस होटल में लेकर गई जहां उसके साथ रेप हुआ था. यहां पुलिस ने छानबीन शुरू की. उन्होंने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपी बुजुर्ग की पहचान हो गई. इसके बाद पुलिस ने होटल रिकॉर्ड से उसकी जानकारी हासिल की और पहाड़गंज इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *