दिन दहाड़े एक लड़की का अपहरण, लड़की चिल्लाती रही लेकिन नहीं की किसी ने मदद

जबलपुर
जबलपुर में दिन दहाड़े एक लड़की का अपहरण कर लिया गया. लड़की ज़ोर-ज़ोर से मदद के लिए चिल्लाती रही, लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया. बताया जा रहा है कि उसे किडनैप करने वाले अपराधी नहीं लग रहे थे, हालांकि मामला अपहरण का ही लग रहा था, लेकिन जब मामले की तहकीकात की गयी तो पता चला ये मामला प्रेम प्रसंग का था.

लॉक डाउन में जब पूरे शहर में पुलिस तैनात है तो ऐसे में एक लड़की का दिन दहाड़े अपहरण कर लिया गया. ये घटना शहर के घमापुर इलाके में कांचघर क्षेत्र की है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ. वीडियो में एक लड़की को जबरन कार में बिठाने की कोशिश की जा रही है और लड़की खुद को बचाने के लिए मदद की गुहार लगा रही है. लेकिन उसे बचाने या छुड़वाने के लिए कोई नहीं आता.

दरअसल यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है. इस युवती का इलाके के लड़के से प्रेम प्रसंग है. लड़की 22 साल की है और यहीं रहने वाले एक लड़के से प्रेम करती है. 10 मार्च को यह अपने घर से अचानक गायब हो गई थी. उसके बाद परिवार के सदस्यों ने थाने में इसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी. दो दिन पहले लड़की मिल गई. पुलिस ने इसकी जानकारी उसके परिवार के सदस्यों को दी. जिसके बाद परिवार वाले इसे अपने साथ ले जाने के लिए पहुंच गए.

परिवार के सदस्य उसे जबरन अपने साथ ले जाने लगे, लेकिन लड़की उनके साथ जाना नहीं चाहती थी. इसलिए वह कार से बाहर निकलकर खुद को बचाने का प्रयास कर रही थी. वो मदद के लिए लगातार चिल्ला रही थी.

हालांकि इस घटना में पुलिस की भूमिका भी नगण्य रही जबकि यह मामला एक तरह से पुलिस परिवार परामर्श केंद्र में सुलझना था. बहरहाल पुलिस ने वीडियो पर संज्ञान लेते हुए दोनों पक्षों को थाने बुलाकर समझाइश दे दी है और विवाद न करने की सख्त हिदायत भी. लेकिन परिवार वाले लड़की और लड़के को अलग-अलग करने के लिए हर स्तर पर प्रयास कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *