दिग्विजय सिंह सुपर सीएम वही चला रहे हैं सरकार; फिर कमलनाथ और सिंधिया’

भोपाल
 मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। रविवार को मालवा दौरे पर पहुंचे राकेश सिंह ने कहा- इस समय मध्यप्रदेश में एक नहीं बल्कि तीन मुख्यमंत्री हैं। जिसमें से दिग्विजय सिंह सुपर सीएम हैं उसके बाद कमलनाथ और फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया का नंबर आता है। मध्यप्रदेश की जनता तीनों मुख्यमंत्रियों की तलाश कर रही है। बता दें कि राकेश सिंह पीएम मोदी की रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मालवा दौरे पर हैं। प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि 16 फरवरी को धार में होने वाली पीएम मोदी की सभा में धार और झाबुआ रतलाम लोकसभा सीट के अलावा 20 विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता शामिल होंगे।

शिवराज सिंह चौहान लोकसभा का चुनाव लड़ेंने के सवाल पर राकेश सिंह ने कहा शिवराज सिंह चौहान हमारे आदरणीय नेता है वो चुनाव लड़ेंगे या नहीं ये पार्टी संगठन तय करेगा।

दिग्विजय सिंह चला रहा हैं सरकार
राकेश सिंह ने कहा कि एमपी में तीन सीएम काम कर रहे है लेकिन उनमें दिग्विजय सिंह सुपर सीएम की भूमिका में हैं और वही सरकार चला रहे हैं। बता दें कि इससे पहले नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव भी कमलनाथ सरकार पर हमला साधा। उन्होंने कहा था कि मैं कमलनाथ सरकार ट्रांसफर और पोस्टिंग में बिजी हैं। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार ने 15 सालों में जितने ट्रांसफर नहीं किए कांग्रेस की सरकार ने केवल 50 दिनों में उतने ट्रांसफर और पोस्टिंग कर दी। सरकार ने अभी तक 800 वरिष्ठ अधिकारियों के तबादले किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *