दिग्विजय पर फिर बरसीं प्रज्ञा ठाकुर, कहा- 15 साल पहले भी एक साध्वी ने चटाई थी धूल

भोपाल
मध्य प्रदेश की हाईप्रोफाइल भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ने मेगा रोड शो के बाद अपना नामांकन दाखिल किया है. इस दौरान साध्वी प्रज्ञा ने एक कार्यकर्ता सम्मेलन को भी संबोधित किया. जहां पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह भी मौजूद रहे.

अपने संबोधन के दौरान साध्वी प्रज्ञा ने कांग्रेस और दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा. साध्वी प्रज्ञा ने खुद की तुलना उमा भारती से की. उन्होंने कहा कि 2003 में भी एक साध्वी ने धूल चटाई थी. और ऐसा पराजित किया कि 16 साल मुंह नहीं उठा पाए हैं. एक बार फिर साध्वी आ गई है.

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि देश में विसंगतियां आ जाती हैं तब संतों को आना पड़ता है, जब देश में खतरा होता है तब भगवा आता है. ये वंशवाद को बढ़ावा देने वाले लोग हैं. इस दौरान साध्वी ने लोगों से विकास का एजेंडा मांगा और सबका साथ सबका विकास का नारा दिया.

उन्होंने कहा कि महिलाओं पर दुराचार को मैंने सहा है. आध्यात्म से राजनीति में इसलिए आई हूं क्योंकि समाज को टुकड़ों टुकड़ों में बांटा जा रहा है. मैं भोपाल लोकसभा की 26 लाख जनता को सुरक्षित करने का वचन देती हूं. दिग्विजय सिंह के 10 साल के शासनकाल में विकास नहीं बंटाधार हुआ है. ये लोग प्रकाश से अंधकार की ओर ले गए हैं.

इससे पहले प्रज्ञा ठाकुर पूरे लाव-लश्कर और शक्ति प्रदर्शन के साथ अपना नामांकन पत्र आधिकारिक रूप से दाख़िल करने निकलीं. उनके साथ प्रदेश पार्टी अध्यक्ष राकेश सिंह, पार्टी और संघ से जुड़े कई लोग मौजूद थे. वहीं दूसरी ओर मौजूदा सांसद अलोक संजर ने भी डमी उम्मीदवार के तौर पर भोपाल से परचा भरा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *