दिग्विजय की जीत के लिए वैराग्यानंद की मिर्ची हवन, कहा- नहीं जीते तो लूंगा समाधि

भोपाल 
कम्प्यूटर बाबा के बाद अब कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के पक्ष में महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद भी समर्थन में उतर गए हैं. स्वामी वैराग्यानंद ने दावा किया है कि भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह की ही जीत होगी. उनकी जीत को सुनिश्चित करने के लिए ही वैराग्यानंद ने भोपाल में मिर्ची हवन शुरू कर दिया है. ये हवन पांच क्विंटल मिर्ची से किया जा रहा है.

स्वामी वैराग्यानंद ने कहा कि दिग्विजय सिंह की जीत के लिए हवन शुरू किया है, जो 25 मई तक चलेगा. उन्होंने यह भी दावा किया है कि यदि दिग्विजय नहीं जीते तो मैं जल समाधि ले लूंगा. वैराग्यानंद ने यह भी कहा कि दिग्विजय ही भोपाल का विकास कर सकते हैं. उनके अलावा और कोई नहीं कर सकता.

वैराग्यानंद ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वे साधु नहीं हैं वो तो ठाकुर हैं और ठाकुर साधु नहीं होता. साधु हम सब हैं. यह पूछे जाने पर कि साधु होते हुए साध्वी का समर्थन नहीं किया तो इस पर उन्होंने कहा कि दिग्विजय साधुओं का ध्यान रखते हैं इसलिए हम दिग्विजय की जीत की कामना कर रहे हैं.

उन्होंने यह भी प्रतिज्ञा ली कि अगर दिग्विजय सिंह नहीं जीते तो वे जल समाधि ले लेंगे. हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि भोपाल से दिग्विजय ही जीतेंगे. वैराग्यानंद ने कहा कि यह हवन दिग्विजय की जीत के लिए की जा रही है. और यह तब तक चलेगी जब तक दिग्विजय सिंह जीत नहीं जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *