थाने के पास ज्वेलर्स शॉप में लाखों की चोरी, CCTV में दिखे ‘मंकीमैन’

रायपुर
 राजधानी मे बीती रात सराफा कारोबारी जसराज सोनी को गोली मारकर लाखों का जेवर लूटने का मामला ठंडा भी नही हुआ था कि टिकरापारा पुलिस थाना के करीब सिद्दार्थ चौक स्थित छत्तीसगढ ज्वेलर्स में चोरों ने धावा बोलकर में चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए।

चौंकाने वाली बात ये है कि दुकान थाने के करीब बनी है लेकिन बावजूद इसके न तो चोरों की खबर थाने में लगी और न ही गश्ती टीम को। दुकान करीब 22 साल पुरानी बताई जा रही है, जहां पर चोरी हुई है, वहां पूरा मकान है, नीचे दुकान है और ऊपर किराए से लोग रहते है।

बीती रात से यहां किनका आना-जाना हुआ, यह सब देखा जा रहा है। यहां पर रहने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस को उम्मीद जताई है कि दुकान के अंदर फिंगर प्रिंट मिल सकता है। दो सीसीटीवी कैमरों को तोड़ा गया है, वहां से भी सबूत मिल सकते है।

घटनास्थल को देखकर लगता है कि चोरों ने बहुत इत्मिनान से वारदात को अंजाम दिया क्योंकि ताले को कटर से काटकर शटर खोला गया है, फिर सीसीटीवी को तोड़ा गया, कई आलमारियों को तोड़कर लाखों के जेवरात चुरा ले गए।

घटना की जानकारी ज्वेलर्स शॉप संचालक संतोष अग्रवाल को तब हुई, जब ऊपर रहने वाले नौकर ने सुबह 7 बजे शटर का ताला और कांच टूटा हुआ देखा। संचालक संतोष अग्रवाल के मुताबिक सुबह 7 बजे मेरे स्टाफ ने फोन कर सूचना दी कि दुकान का शटर टूटा हुआ है। उन्होंने बताया कि 1997 से मेरी दुकान है। आज तक ऐसी घटना नही हुई थी। मुझे मेरे काम करने वाले किसी भी स्टाफ पर शक नही है। सीसीटीवी में तीन चोर मंकी कैप पहने कैद हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *