थानेदार पर किसानों से मारपीट का आरोप,एसपी से शिकायत

राजनांदगांव
मोहारा पुलिस चौकी के प्रभारी योगेश अग्रवाल पर उनके चौकी क्षेत्र के अधीन ग्राम रूआतला के ग्रामीणों ने किसानों के साथ बेवजह मारपीट करने का आरोप लगाया है। शनिवार को कथित मारपीट के शिकार किसानों के साथ ग्रामीणों ने एसपी जितेन्द्र शुक्ला से लिखित में शिकायत करते तत्काल चौकी प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

जिला पंचायत सदस्य महेन्द्र यादव की अगुवाई में एसपी के सामने पीड़ितों ने अपनी हालत को बयां किया। पीड़ितों ने कपड़े उतारकर शरीर में चोट के निशान को एसपी को दिखाया। एक कोरोना पॉजिटिव केस आने की वजह से  गांव को लॉकडाउन कर दिया गया है। आरोप है कि 15 जून को किसान भैयालाल वर्मा, हरगुन साहू और भीखम साहू खेत जा रहे थे, तभी चौकी प्रभारी योगेश अग्रवाल ने खेत जा रहे किसानों को रोकते हुए पिटाई शुरू कर दी। जिपं सदस्य यादव ने कहा कि बिना वजह किसानों की पिटाई करने से उसके शरीर में पिटाई के स्पष्ट तौर पर निशान है। इस मामले में चौकी प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। रूआतला गांव से आए ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि चौकी प्रभारी अग्रवाल ने बलपूर्वक लाठी और डंडे बरसाये हैं।

इधर मारपीट के आरोप में घिरे चौकी प्रभारी अग्रवाल ने कहा कि आरोप बेबुनियाद है। लॉकडाउन के कारण गांव में एक बार ही जाना हुआ है। ऐसे में मारपीट करने का आरोप झूठा है। बताया जा रहा है कि एसपी ने इस मामले में निष्पक्ष जांच करने का आश्वासन ग्रामीणों और पीड़ितों को दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *