तेजस्वी ने भाभी की बहन को पार्टी में किया शामिल

पटना

बिहार में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. विधानसभा चुनाव से पहले बिहार में जोड़-तोड़ की राजनीति जारी है. वहीं अब बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव ने एक मास्टर स्ट्रोक खेला है.

तेजस्वी यादव ने अपनी भाभी और तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय की चचेरी बहन करिश्मा राय को पार्टी में शामिल करवाया है. माना जा रहा है कि अगर आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में जेडीयू की तरफ से ऐश्वर्या राय चुनाव में उतरती है तो उसका जवाब तेजस्वी यादव करिश्मा से देंगे.

बता दें कि करिश्मा राय आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय की बड़ी चचेरी बहन हैं. करिश्मा राय ऐश्वर्या के पिता और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय के बड़े भाई विधान चंद्र राय की बेटी है. दरअसल, तेज प्रताप और ऐश्वर्या के वैवाहिक संबंध खराब होने के बाद चंद्रिका राय ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार से सभी तरह से संबंध तोड़ दिया है. वहीं तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या अब अपने पिता चंद्रिका राय के साथ रहती है.

वहीं पिछले दिनों चंद्रिका राय ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भी जमकर तारीफ की है. जिसके बाद यह कयास लगने लगे हैं कि आगामी विधानसभा चुनाव में चंद्रिका राय या उनकी बेटी ऐश्वर्या राय जेडीयू के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं. ऐसे में चंद्रिका राय के परिवार को जवाब देने के लिए लालू परिवार के किसी सदस्य को न उतरना पड़े, इसी को ध्यान में रखकर तेजस्वी यादव ने मास्टर स्ट्रोक खेलते हुए ऐश्वर्या की चचेरी बहन को पार्टी में शामिल कराया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *