तूफानी पारी के बाद रसेल को केकेआर के मालिक शाहरुख ने बताया ‘बाहुबली’

नई दिल्ली 
वेस्ट इंडीज के धुरंधर आंद्रे रसेल ने शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ तूफानी पारी खेली और बेंगलुरु में कोलकाता नाइटराइडर्स की 5 विकेट से जीत में अहम योगदान दिया। रसेल की इस पारी के बाद उनकी तारीफ टीम के सह-मालिक बॉलिवुड ऐक्टर शाहरुख खान ने भी की। शाहरुख ने रसेल की 'बाहुबली' की तरह एक फोटो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की। रसेल ने मात्र 13 गेंदों पर नाबाद 48 रन बनाए और आरसीबी की ओर से मिले 206 रन के लक्ष्य को बौना साबित कर दिया। पूर्व चैंपियन केकेआर ने 5 विकेट से आरसीबी को मात दी और आईपीएल-12 की अपनी तीसरी जीत दर्ज की। बैंगलोर ने 3 विकेट पर 205 रन बनाए जिसके बाद कोलकाता टीम ने आंद्रे रसेल (13 गेंदों पर नाबाद 48 रन) की बदौलत 19.1 ओवर में 5 विकेट पर 206 रन बनाकर मैच जीत लिया।  शाहरुख ने ट्वीट करते हुए लिखा- केकेआर टीम, बहुत अच्छा खेले आप। क्रिस लिन, नीतीश राणा और रॉबिन उथप्पा। टीम के हर खिलाड़ी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया लेकिन आप सभी सहमत होगे कि इस तस्वीर से ज्यादा कोई शब्द नहीं हो सकते। 

बाहुबली फिल्म के ट्विटर अकाउंट से शाहरुख के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- शानदार खेल केकेआर टीम, जय माहिष्मती, अपने जोश को इसी तरह बनाए रखो। शाहरुख ने रसेल को चैंपियन और मसलमैन भी लिखा। 

केकेआर ने सीजन के अपने चौथे मैच में तीसरी जीत दर्ज की और उसके अब 6 अंक हो गए हैं। इससे पहले कैप्टन विराट कोहली (84) और एबी डि विलियर्स (63) के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 205 रन बनाए लेकिन केकेआर ने 5 गेंद शेष रहते ही लक्ष्य हासिल कर लिया।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *