तीर्थनगरी में ऑनलाइन देह-व्यापार, फैक्ट्री माल‍िक और सीए ग्राहक, भेजे गए जेल

ऋषिकेश

तीर्थनगरी ऋषिकेश के होटलों में देह व्यापार की शिकायत पर पुलिस द्वारा मुनि की रेती स्थित एक होटल पर छापेमारी की गई. इस छापेमारी में एक महिला और होटल प्रबंधक समेत पांच लोगों को देह व्यापार में लिप्त पाए जाने पर गिरफ्तार किया गया. वहीं पुलिस की पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं.

थाना मुनि की रेती प्रभारी ने बताया कि देह व्यापार मामले में पुलिस द्वारा एक होटल में छापेमारी की गई जिसमें एक महिला और तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया गया. साथ ही होटल के मैनेजर को भी हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि महिला देहरादून और बाकी केतीन लोग हरिद्वार के हैं. आरोपियों के पास से 6 मोबाइल और काफी नकदी बरामद की गई है.

ऑनलाइन संपर्क कर चल रहा था देह व्यापार

पुलिस ने बताया कि महिला इस होटल में पिछले 20 दिनों से रैकेट चला रही थी. साथ ही महिला द्वारा पैसों का लालच देकर अन्य लड़क‍ियों से भी ऑनलाइन संपर्क कर देह व्यापार संचालित किया जा रहा था.

जानकारी के अनुसार महिला के साथ गिरफ्तार पुरुष ऑनलाइन संपर्क के जरिए ही यहां तक आए थे. आरोपी संजय भारतीया और अमित दोनों सिडकुल हरिद्वार में प्लास्टिक संबंधित फैक्ट्री के मालिक हैं. वहीं रोशन केजरीवाल सीए है.

 ऋषिकेश के कई अन्य होटलों में धंधा संचालित

आरोपी महिला द्वारा बताया गया कि ऋषिकेश के कई अन्य होटलों में धंधा संचालित हो रहा था. ऋषिकेश के कई लोगों के नाम महिला ने पूछताछ में बताए हैं. साथ ही महिला के मोबाइल से कई लोगों के साथ की गई चैटिंग की भी पुलिस जांच कर रही है.  

प्रभारी निरीक्षक द्वारा सभी आरोपियों को जिला मजिस्टेट नरेन्द्र नगर भूपेंद्र शाह के न्यायालय में पेश किया गया जिसके बाद सभी आरोपियों को जिला जेल में भेज दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *