तबियत खराब होने पर छुट्टी मांगने गया था बच्चा, टीचर ने बेरहमी से पीटा

जशपुर
छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में स्कूली छात्र की बेरहमी से पिटाई का एक मामला सामने आया है. मामला जशपुर के केराडीह के शासकीय छात्रावास का है. मिली जानकारी के मुताबिक यहां पढ़ने वाले एक छात्र को सुबह से बुखार था. तबियत खराब होने के कारण छात्र अपने शिक्षक सोना राजा से छुट्टी मांगने गया था. आरोप है कि छुट्टी की बात सुनते ही शिक्षक आग-बबूला हो गए और बच्चे की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी. शिक्षक की मार से आहत छात्र अपने क्लास के बेंच में लेटा रहा. इसका खुलासा तब हुआ, जब इसी शिक्षक द्वारा स्कूल के दर्जनों छात्रों को स्कूल गेट से ही बाहर कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि छात्र जब वापस अपने घर पहुंचे और घरवालों को स्कूल से वापस लौटा देने की बात बताई तो परिजन भड़क गए और हंगामा करने सीधे स्कूल पहुंचे. परिजन जब स्कूल पहुंचे तो उन्हे वहां बच्चों ने पिटाई का किस्सा बताया. छात्रों की जानकारी पर पालक जब क्लासरूम पहुंचे तो बीमार बच्चा उन्हे देखते ही फूट-फूट कर रोने लगा और पूरी बात बताई.

बाद में बच्चे को केराडीह शासकीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल जशपुर कलेक्टर ने इस मामले में संस्था के प्रधान पाठक और पिटाई करने वाले शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *