डॉक्टर की कार में मिला युवक का चार दिन शव, हत्या की आशंका

भोपाल 
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कार में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रह है कि पिछले चार दिनों से कार में युवक का शव पड़ा है और किसी की इस तरफ नजर तक नहीं गई. पुलिस ने मामले में हत्या की आशंका जताई है.

घटना कमला नगर इलाके की है, जहां शराब की दुकान के कामने खड़ी कार में शव मिला है. दरअसल, पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक चार दिन से खड़ी कार से बदबू आ रही है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब देखा तो कार में एक युवक का शव पड़ा था, जो कि चार दिन पुराना था. फिलहाल पुलिस मृतक युवक की शिनाख्त नहीं कर सकी है. मामले में कमला नगर थाना पुलिस का कहना है कि शराब की दुकान की बिल्डिंग में रहने वाले डॉक्टर की कार है, जिसमें युवक का शव मिला है.

पुलिस में युवक की हत्या की आशंका जताई है. शव पुराना होने की वजह से कोई चोट के निशान भी पुलिस की समझ में नहीं आ रहे हैं. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा. पुलिस ने शहर सहित दूसरे जिलों के थानों में भी मृतक युवक के संबंध में जानकारी भेजी है. साथ ही पुलिस सीसीटीवी की मदद से भी घटना की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि शव की शिनाख्त के बाद ही आगे की जांच की दिशा तय हो पाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *