डिप्टी कलेक्टर ने टाल दी अपनी शादी, रायपुर में 26 मार्च को बजनी थी शहनाई

रायपुर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में कोरोना वायरस (Covid 19) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए ऐतिहातन कई निर्णय लिए जा रहे हैं. इसको लेकर शासन प्रशासन के साथ ही आम नागरिक भी सतर्क हो रहे हैं. संक्रमण को रोकने के लिए प्रदेश की राजधानी रायपुर समेत सभी शहरों में धारा 144 लागू करने के साथ ही लॉकडाउन भी कर दिया गया है. इसी बीच राज्य प्रशासनिक सेवा के तहत चयनित डिप्टी कलेक्टर ने अपनी शादी टाल दी है. कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए उन्होंने ये फैसला लिया है.

रायपुर जिले में पदस्थ शीतल बंसल इन दिनों अभनपुर जनपद पंचायत में मुख्य कार्यपालन अधिकारी के पद पर पदस्थ हैं. 2017 बैच की डिप्टी कलेक्टर शीतल बंसल की शादी भारतीय वन सेवा के अधिकारी आयुष जैन से 26 मार्च को तय थी. इसी दिन शहनाई व बैंड बाजा बजने वाला था, लेकिन कोरोना के संक्रमण के खतरे को देखते हुए फिलहाल शादी टालने का निर्णय दोनों ने लिया है.

बताया जा रहा है कि राज्य प्रशासनिक सेवा की अधिकारी शीतल के बड़े भाई श्रवण बंसल और भाभी प्रतिमा बंसल इंडियन रेवेन्यू सर्विसेज़ के अधिकारी हैं. इसके अलावा एक अन्य बड़े भाई आईपीएस त्रिलोक बंसल छत्तीसगढ़ की राज्यपाल के एडीसी के तौर पर पदस्थ हैं. इस समय डिप्टी कलेक्टर शीतल रायपुर कलेक्टर डॉ.एस भारतीदासन के मार्गदर्शन और जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. गौरव कुमार सिंह के निर्देशन में फ़्रंट लाइन पर रहते हुए कोरोना संक्रमण की रोकथाम की तमाम व्यवस्थाओं के संचालन में जुटी हुई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *