ट्रांसलेटर नहीं समझ सके राहुल की इंग्लिश, जमकर उड़ा मजाक, वीडियो वायरल

 
चेन्नई     

दक्षिण भारत में चुनाव प्रचार में लगे नेताओं के ट्रांसलेटर कुछ ना कुछ ऐसा बोल या कर जाते हैं कि जिससे उनका मजाक बन जाता है. ताजा वाकया कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ हुआ है. वो मंगलवार को चुनाव प्रचार के लिए केरल पहुंचे थे. यहां वो एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विभिन्न मुद्दों पर निशाना साध रहे थे, लेकिन उनके भाषण को ट्रांसलेट कर रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी.जे कुरियन के कारण वो ट्रोल हो गए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, राहुल गांधी इंग्लिश में भाषण दे रहे थे. उनके भाषण को स्थानीय भाषा में ट्रांसलेट करने के लिए मंच पर राहुल के बगल में कांग्रेस नेता पी.जे कुरियन मौजूद थे. राहुल गांधी ने इंग्लिश में कहा कि मोदी लोगों से यह कहते हैं कि मुझे प्रधानमंत्री नहीं चौकीदार बनाइए. लेकिन यह बात पी.जे कुरियन को समझ नहीं आई. यह देख राहुल को भी हंसी आ गई. वो दोबारा पी.जे कुरियन के पास पहुंचे और उनके करीब जाकर दोबारा लाइनें बताई. तब जाकर उन्हें राहुल की बात समझ सके.

इस वाकये के कुछ ही देर बाद राहुल ने कहा मोदी ने देश की जनता के वोट पाए और वो देश के बजाय अनिल अंबानी के चौकीदार बन गए. राहुल की यह बात भी पी.जे कुरियन नहीं समझ पाए. राहुल ने दोबारा करीब जाकर अपनी बात फिर से कही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *