ट्रक ने मजदूर को कुचला, स्थानीय लोगों ने किया चक्काजाम

रायपुर
कबीर नगर रिंग रोड के पास सुबह ट्रक ने फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने वहां चक्काजाम करते हुए ब्रेकर बनाने की मांग करने लगे। विधायक सत्यनारायण शर्मा की समझाईश के बाद लोग वहां से उसके बाद आवागमन शुरू हो पाया। मृतक की पहचान टाटीबंध निवासी 50 वर्षीय मदन यादव के रूप में की गई है।

फैक्ट्री में काम समाप्त कर अपने घर वापस लौट रहे एक मजदूर को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर वहां से फरार हो गया। इस घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने वहां ब्रेकर लगाने की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया जिसके कारण दोनों तरफ गाडि?ों की लंबी कतारें लग गई। स्थानीय पुलिस प्रशासन उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन वे नहीं माने। इस बीच घटना की जानकारी मिलते ही विधायक सत्यनारायण शर्मा वहां पहुंचे और लोगों की मांग पर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को तत्काल डिवाइडर बनाने के निर्देश दिए। विधायक से आश्वासन मिलने के बाद लोगों ने चक्काजाम समाप्त किया और वहां फिर से आवाजाही शुरू हो पाई।

इस मामले में आजाद चौक सीएसपी सुनील शर्मा ने बताया कि क्रॉसिंग होने के कारण अक्सर यहां पर हादसा होने की आशंका बनी रहती है। पिछले हफ्ते भी एक एक्सीडेंट हुआ था, जिसके बाद कबीर नगर थाने ने ब्रेकर बढ़ाए जाने के साथ ही चेतावनी के साइन बोर्ड और ट्रकों की गति सीमा का एक बोर्ड लगाया है इसके बाद भी ट्रकों की गति नहीं रुक रही है। अब ऐसे ट्रक चालकों पर पुलिस जल्द कार्रवाई करना शुरू करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *