टैफे ने अक्षय कुमार को मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर का ब्रांड एंबेसडर बनाया

चेन्नई
विश्‍व की तीसरी सबसे बड़ी और भारत की दूसरी सबसे बड़ी ट्रैक्टर निर्माता कंपनी(संख्या के आधार पर) ट्रैक्टर्स एंड फार्म इक्विपमेंट लिमिटेड (टैफे) ने अपने मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टरों के लिए अभिनेता अक्षय कुमार को ब्रांड एम्बेसडर बनाने की घोषणा की है।

पिछले 60 वर्षों से टैफेने100 से अधिक देशों में वैश्विक स्तर पर अपनी उपस्‍थिति दर्ज की है और अब तक की लगभग 25 लाख ट्रैक्टरों की समेकित बिक्री के साथ भारत और दुनिया के कृषि परिदृश्य को बदल रहा है।

दुनिया भर में प्रतिष्ठित मैसी फर्ग्यूसन ब्रांड, विशेष रूप से भारत में, सबसे चहीते ट्रैक्टर ब्रांडोंमें से एक है। अपनी श्रेष्ठटेक्नोलॉजी, अंतर्राष्ट्रीय स्टाइलिंग एवं श्रम दक्षता के लिए प्रसिद्ध मैसी फर्ग्यूसन,अपने 125 सेअधिक  ट्रैक्टरों एवं वेरिएंट्स के साथ उत्तम प्रदर्शन और सर्वोच्चगुणवक्ता प्रदान करताहै।

प्रख्यात अभिनेता अक्षय कुमार दुनिया भर के प्रशंसकों के बीच, विशेष रूप से ग्रामीण भारत में, काफी चर्चित एंव लोकप्रिय हैं, जहां उन्हें "किंग ऑफ एक्‍शन" और साथ हीएक करुणामय समाज सुधार कमाना जाता है। उनकी अभिनय शैली संवेदन शीलता और साहस का बेहतरीन मिश्रण है। उनकी भूमिकाओं में तूफ़ानी नायक से लेकर बुद्धि जीवी सामाजिक परिवर्तन कर्ता तक की भूमिकाएं शामिल हैं। अपने प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं को संभालने की उनकी सहज क्षमताकेलिएउन्हें भारतीय सिनेमा के सबसे
बहुमुखी अभिनेताओं में से एक के रूप में माना गयाहै।

भारत के प्रतिष्ठित मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर और अक्षय कुमार के बीच यह संधि उनके ब्रांड व्यक्तित्व के साथ बखूबी प्रतिध्वनित होती है। इनमें से एक जहां किसी भीक्षेत्र और ज़मीन पर कठिन से कठिन कार्य करने में माहिर है, तो वहीं दूसरा किसी भी भूमिका और चरित्र को पूर्ण आत्मविश्वास और अनोखे अंदाज़ में निभाता है। दोनों बहुमुखी, उर्जावान और चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार रहते हैं, और हमेशा बढ़ती लोकप्रियता के साथ-साथ समय की कसौटी पर खरे उतरे हैं, जो उनके उच्चतम प्रदर्शन का प्रमाण है।

इस संबंधपर बोलते हुए, श्री टी. आर. केसवन, प्रेसिडेंट और सी.ओ.ओ.–प्रॉडक्‍ट स्‍ट्रेटजी और कॉर्पोरेट रिलेशंस, टैफे,ने कहा, "मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर अपने बेहतरीन प्रदर्शन और आधुनिक इंजीनियरिंग के साथ कृषि, ढुलाई, अवसंरचना और इंडस्‍ट्रियल या औद्योगिक प्रयोगों में इंडस्‍ट्री का लीडर है। हमारा मानना ​​है कि अक्षय जैसे उर्जावान, शक्तिशाली और दक्ष ब्रांड एंबेसडर हमारे ग्राहकों के साथ हमारे रिश्ते को और मज़बूत बनाने में मदद करेंगे।”

मैसी फर्ग्यूसन ब्रांड के साथ जुड़ने पर, बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने कहा, “मैं टैफे के प्रसिद्ध मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर के साथ जुड़ने को लेकर काफी उत्साहितहूं, जो कृषि यंत्रीकरण में अग्रणी नाम है। भारीभरकमट्रेलर के साथ खुदमैसी फर्ग्यूसनट्रैक्टरचलानेकेबादमैं वास्तव में समझ सकता हूं कि यह भारत का सबसे चहीताट्रैक्टर क्यों है।किसानों में इसको लेकर इतनी ज़बरदस्तनिष्ठा और गर्व का अहसाससाफ दिखता है।”

टैफै केमैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर औरअक्षय कुमार के साथ,टेलीविज़नकमर्शियल्‍स, विज्ञापनों और डिजिटल प्रचारों की एक दमदार श्रृंखला, भारत के पसंदीदा मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर और विश्व प्रसिद्ध अभिनेता अक्षय कुमार को साथ मिलकर नई राह पर चलते हुए प्रस्‍तुत करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *