टीवी की ‘गोपी बहू’ देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

छोटे पर्दे की 'गोपी बहू' यानी देवोलीना भट्टाचार्जी को हाल ही में उनके हॉट फोटोशूट के लिए ट्रोल किया गया था। लेकिन देवोलीना ने ट्रोलर्स की बातों पर ध्यान नहीं दिया और अब उन्होंने इन ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है। ट्रोल्स को जवाब देने के लिए देवोलिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का सहारा लिया है।

देवोलीना ने अपने पोस्ट में लिखा है, 'मुझे पता है कि मैं वल्नरेबल हूं …. और यही बात मुझे ‘अलग' बनाती है, जिससे आप अपनी समस्याओं से बेहतर ढंग से निपट सकते हैं …।' उन्होंने यह भी कहा, 'वह कभी भी घुंघट वाली बहू नहीं थी और जिस तरह वह सोशल मीडिया पर दिखतीं है कि वह उनका असली रूप है।' ऐक्ट्रेस का मानना है कि 'लोग सोशल मीडिया पर उनके मॉडर्न अवतार को इतना बड़ा मुद्दा क्यों बनाते हैं।’

बता दें कि सीरियल 'साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू की भूमिका निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थी। इन फोटोज को देखकर देवोलिना के फैंस को झटका लगा था। इसके बाद उन्होंने देवोलीना को उनके ऑन-स्क्रीन रोल के इतर रियल लाइफ हॉट फोटोज के लिए ट्रोल किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *