टिम साउदी ने एक हाथ से पकड़ा डेविड वॉर्नर का जबरदस्त कैच, देखकर हो जाएंगे दंग!

 नई दिल्ली 
ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच मेलबर्न के मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर खेला जा रहा है। दोनों टीमें 32 साल बाद बॉक्सिंग डे टेस्ट में एक दूसरे का सामना कर रही हैं। न्यूजीलैंड ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनने का फैसला किया है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट के नुकसान पर 67 रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया ने अपने दोनों ओपनरों के विकेट गंवा दिए हैं। 

डेविड वॉर्नर 41 रन बनाकर आउट हुए वहीं जो बर्न्स अपना खाता भी नहीं खोल पाए। इस समय क्रीज पर स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशाने की जोड़ी मौजूद हैं। इस मैच में डेविड वॉर्नर नील वैगनर की गेंद पर स्लिप में टिम साउदी के हाथों लपके गए। उन्होंने सीधी तरफ गिरकर एक हाथ से जबरदस्त कैच पकड़ा। उनका यह कैच सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
 
बता दें कि इस मैच से पहले टिम साउदी ने कहा कि न्यूजीलैंड के कई दिग्गज क्रिकेटरों को यह मौका नहीं मिला इसलिए यह खास है। हर कोई बाक्सिंग डे टेस्ट मैच देखते हुए बड़ा हुआ है। दर्शक और इतिहास इसके साथ हैं और न्यूजीलैंड को 30 साल से भी अधिक समय से इसमें खेलने का मौका नहीं मिला है, यह थोड़ा अलग है। 

न्यूजीलैंड ने मैच के लिये अपनी टीम में दो बदलाव किये हैं। तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने चोट से उबरने के बाद वापसी की है जबकि जीत रावल की जगह शीर्ष क्रम में टॉम ब्लंडेल को रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *