झांसा देकर बनाया शारिरिक संबंध, BJYM नेता गिरफ्तार

देहरादून

उत्तराखंड उधम सिंह नगर के रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप में शादी का झांसा देकर कथित तौर पर शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के एक नेता को पुलिस ने सोमवार देर रात गिरफ्तार किया है.

एक महिला ने भाजयुमो के पूर्व जिला उपाध्यक्ष सुरेश विश्वास को पुलिस ने सोमवार देर रात गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था, फिर उन्हें जेल भेज दिया गया. पुलिस का कहना है कि मुकदमे के बाद से ही आरोपी 30 मई से फरार चल रहा था.

ट्रांजिट कैंप में ही रहने वाली एक महिला ने 30 मई को भाजयुमो नेता पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था. आरोपी नेता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया. पुलिस को सौंपी गई तहरीर में महिला ने कहा है कि साल 2019 में उसकी मुलाकात सुरेश विश्वास से हुई थी. उन्होंने शादी का झांसा दिया और शारीरिक संबंध बनाए. फिर वे शादी से मुकर गए.

पुलिस ने आरोपी को उसी के घर से गिरफ्तार किया है. आरोपी बाहर से ताला लगाकर अपने घर में सो रहा था. केस दर्ज करने के बाद आरोपी को पदमुक्त कर दिया गया था.

ट्रांजिट कैम्प थानाध्यक्ष विद्यादत्त जोशी ने बताया आरोपी पर केस दर्ज कर लिया गया था. उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही थी. सोमवार देर रात उसे घर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *