झल्लाया PAK का पूर्व क्रिकेटर, कहा-पाकिस्तान को बाहर करने की शरारत करेगा भारत

 
नई दिल्ली 

आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में अब अंतिम-4 में जगह बनाने की लड़ाई शुरू हो चुकी है. इस जंग के बीच पाकिस्तान के एक और पूर्व क्रिकेटर ने अपने बयान से किरकिरी कर दी है. पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर सिकंदर बख्त ने एक टीवी चैनल के डिबेट में कहा कि इंडिया पाकिस्तान के साथ हमेशा दुश्मनी करता है.

उन्होंने कहा कि भारत हमें वर्ल्ड कप से हटाने के लिए या उसे लगेगा कि पाकिस्तान जीत सकता है तो वह शरारत कर सकता है. सिकंदर ने कहा कि टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी, लेकिन उसे लगेगा कि पाकिस्तान भी पहुंच सकता है तो वह आखिरी मैच में दूसरी टीम को जिताकर पाकिस्तान को बाहर करने की शरारत कर सकता है.

बता दें कि पाकिस्तान ने बुधवार को वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार जीत दर्ज कर सेमीफाइनल की उम्मीदें जिंदा रखी हैं, लेकिन अभी भी उसे बड़ा मुश्किल सफर तय करना है.
 
क्रिकेटर में अब सबकुछ फिक्स रहता है
सिकंदर बख्त से पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने एक दावा करके सबको हैरत में डाल दिया था. एक पाकिस्तानी चैनल से बातचीत में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि क्रिकेट अब अनिश्चितताओं का खेल नहीं रहा है, बल्कि सब कुछ फिक्स है.

 
बासित ने कहा था कि भारत पाकिस्तान टीम को सेमीफाइनल में नहीं देखना चाहता है और इसीलिए विराट कोहली की टीम जानबूझकर बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ अपने मैच हार सकती है.
 
बासित यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने 1992 मैच में भी फिक्सिंग की बात कह दी. पाकिस्तान के लिए 50 अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय मैच खेलने वाले बासित ने कहा कि 1992 में न्यूजीलैंड भी पाकिस्तान से जानबूझकर हारा था. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि 1992 में न्यूजीलैंड की टीम चैम्पियन बनने वाली पाकिस्तान टीम से भी इसलिए हार गया था कि वह सेमीफाइनल अपनी मिट्टी पर खेल सकें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *