जियोफाइबर पर सालभर ऐमजॉन प्राइम फ्री

मुंबई
रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को नए-नए आकर्षक ऑफर्स दे रहा है। इसी कड़ी में अब जियो की ब्रॉडबैंड सर्विस जियोफाइबर के यूजर्स बिना अतिरिक्त रकम दिए सालभर तक ऐमजॉन प्राइम वीडियो का लुत्फ ले सकेंगे। जियोफाइबर ने अपने गोल्ड, डायमंड, प्लैटिनम और टाइटेनियम प्लान वाले ग्राहकों को एक साल तक ऐमजॉन प्राइम की मेंबरशिप बिल्कुल मुफ्त में उपलब्ध करवा रहा है। यानी, जियोफाइबर यूजर्स आज (गुरुवार) से ऐमजॉन प्राइम पर लॉगइन कर सकते हैं, इसके लिए उन्हें एक रुपया भी अतिरिक्त नहीं चुकाना होगा। गौरतलब है कि एक साल के लिए ऐमजॉन प्राइम मेंबरशिप 999 रुपये में मिलती है।

मिलेंगे ऐमजॉन प्राइम मेंबरशिप के सारे फायदे
जियो ने एक विज्ञप्ति में कहा है, 'जियो यूजर्स अब ऐमजॉन प्राइम मेंबरशिप का पूरा-पूरा लुत्फ उठा सकते हैं जिसके लिए उन्हें अलग से कोई चार्ज नहीं देना होगा। ऐमजॉन प्राइम वीडियो के साथ-साथ ऐमजॉन प्लैटफॉर्म पर ऑर्डर किए गए सामानों की फ्री और फास्ट डिलिवरी की भी सुविधा मिलेगी। टॉप डील्स का बाकी ग्राहकों से पहले एक्सेस मिलेगा। इसी तरह ऐमजॉन प्राइम मेंबरशिप के सारे ऑफर्स मिलेंगे।'

गोल्ड और ऊपर के प्लान पर आया ऑफर
विपज्ञप्ति में मुफ्त में इस सुविधा का लाभ उठाने का तरीका बताते हुए कहा गया है, 'नए और मौजूदा जियोफाइबर यूजर्स जो गोल्ड या उससे ऊपर के प्लान रिचार्ज करेंगे, उन्हें इस ऑफर का फायदा मिलेगा। जो ग्राहक गोल्ड और उससे ऊपर के प्लान पहले से यूज कर रहे हैं, उन्हें भी इसका फायदा दिया जाएगा। सिल्वर और ब्रॉन्ज प्लान वाले ग्राहकों को इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए सिर्फ जियोफाइबर गोल्ड या उससे ऊपर के प्लान में शिफ्ट होना होगा।'

ऐसे ऐक्टिवेट करें प्राइम मेंबरशिप
विपज्ञप्ति के अनुसार, गोल्ड या ऊपर का प्लान रिचार्ज करवा लेने के बाद महज दो चरणों में ऐमजॉन प्राइम मेंबरशिप ऐक्टिवेट की जा सकती है। इसके लिए ग्राहकों को माइजियो ऐप या जियो.कॉम पर जाकर अपने जियोफाइबर अकाउंट में लॉग इन करना होगा और फिर वहां एक साल की ऐमजॉन प्राइम मेंबरिशप वाले बैनर पर क्लिक करना होगा। यहां क्लिक करने के बाद ऐमजॉन प्राइम अकाउंट साइन करते ही मेंबरशिप शुरू हो जाएगी।

जियो फाइबर गोल्ड प्लान 1,299 रुपये, डायमंड प्लान 2,499 रुपये, प्लैटिनम प्लान 3,999 रुपये जबकि टाइटेनियम प्लान 8,499 रुपये प्रति माह के रिचार्ज पर मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *