जान जोखिम में डालकर दरोगा ने पकड़ा 35 लाख रुपये का गांजा

कांकेर
छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में पुलिस इन दिनों एक्शन मोड में है. इसके तहत ही कांकेर पुलिस के इंस्पेक्टर ने अपनी जान जोखिम में डालकर कर गांजे की तस्करी का पर्दाफाश किया है. रात करीब 11 बजे अवैध तरीके से गांजा परिवहन कर ले जा ट्रक की तलाशी करते दरोगा नीचे गिर गए और चलती गाड़ी के नीचे आते बाल बाल बचे. इस घटना में वे चोटिल हो गए, लेकिन घायल अवस्था में भी दरोगा ने गांजा को पकड़ा.

कांकेर में घायल अवस्था में दरोगा ने 35 लाख रुपये की गांजा समेत दो गांजा तस्कर को धर दबोचा है. बताया जा रहा है की पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक ट्रक में गांजा भरकर जगदलपुर की और से आ रहा है. तभी पुलिस ने शहर के चारों ओर जवानों को तैनात कर दिया, लेकिन टीआई अमर कोमरे दो सिपाही के साथ अकेला शहर के बीच खड़े थे, तभी ट्रक सामने से आया. ट्रक की चेकिंग के दौरान टीआई कोमरे घायल हो गए.

तीन क्विंटल गांजा जब्त

पुलिस ने कार्रवाई में साढ़े तीन क्विंटल गांजा को जब्त किए हैं. अमर कोमरे का कहना है कि पुलिस द्वारा पुलिस मित्र व बाल मित्र बनाने का जो अभियान शुरू किया गया है, उससे पुलिस को हर एक अपराध की सूचना मिल रही है, जिससे पुलिस अपराध घटित होने के पूर्व ही उसे पकड़ने में सफलता हासिल कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *