जम्मू के बस अड्डे में धमाका, नए साल पर उधमपुर में आतंकी हमले का अलर्ट जारी

 उधमपुर

नए साल पर जम्मू और कश्मीर में आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया गया है. खुफिया विभाग के मुताबिक, जैश के आतंकी जम्मू के उधमपुर जिले में मौजूद सुरक्षा प्रतिष्ठानों को निशाना बना सकते हैं. इस बीच शुक्रवार की रात जम्मू में बस स्टैंड पर कम तीव्रता वाला धमाका हुआ. इस धमाके में किसी के हताहत या घायल होने की खबर नहीं है.

जानकारी के अनुसार, जम्मू के बस स्टैंड पर अज्ञात शख्स ने कुछ फेंका, जिसके बाद कम तीव्रता का धमाका हुआ. धमाके की आवाज सुनकर बस स्टैंड में मौजूद लोग भी घबरा गए. इस बीच सामने पुलिस स्टेशन पर मौजूद जवान भी अलर्ट हो गए. धमाके की खबर पाकर मौके पर सुरक्षा एजेंसियों के आला अधिकारी भी पहुंच गए और इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

धमाके और खुफिया इनपुट के बाद जम्मू और कश्मीर में सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गई है. स्पेसिफिक इनपुट के मुताबिक, जम्मू के उधमपुर जिले में मौजूद सुरक्षा प्रतिष्ठानों को जैश के आतंकी निशाना बनाने की फिराक में है. इसके साथ ही सुरक्षा बलों पर भी बड़े हमले का अलर्ट है. कई जगहों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बॉर्डर पर बीएसएफ को अलर्ट किया गया है.

इससे पहले शुक्रवार की रात जम्मू के सांबा सेक्टर में सेना के जवानों ने तलाशी अभियान चलाया. इस दौरान जमीन में दबे दो एके 47 और कई हथियार बरामद किए गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *