जम्मू कश्मीर के त्राल में जारी मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

श्रीनगर 
 जम्मू कश्मीर के त्राल में जारी मुठभेड़ में एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है. सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन में एक आतंकी को ढेर किया है. यहां कल से मुठभेड़ जारी है. रात में ऑपरेशन रोके जाने के बाद सुबह से फिर सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ अभियान शुरू किया. यहां 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की खबर है.

रिपोर्ट के अनुसार, त्राल के चेवा उल्लर इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू की.
 
इससे पहले गुरुवार को ही उत्तर कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैय्यबा के दो आतंकियों को ढेर कर दिया था. इस महीने कश्मीर घाटी में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में अब तक 32 से ज्यादा आतंकी मारे जा चुके हैं, जबकि इस साल 100 से ज्यादा आतंकी ढेर किए जा चुके हैं.
 
23 जून को पुलवामा के बांदजू इलाके में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था. इस दौरान सीआरपीएफ का एक जवान भी शहीद हो गया था. इसके अलावा 21 जून को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम और श्रीनगर में अलग-अलग मुठभेड़ में एक पाकिस्तानी समेत 4 आतंकियों को मार गिराया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *