जब एक फ्रेम में नजर आए दो पाक क्रिकेटर और उनकी भारतीय पत्नी- PICS

 नई दिल्ली 
पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा  ने हालिया में विवाह बंधन में बंधे हसन अली  और शामिया आरजू  को अपने घर डिनर पर बुलाया। इस डिनर पार्टी की तस्वीरें शोएब मलिक, हसन अली और शामिया आरजू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। बता दें कि हाल ही में पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली हरियाणा की बेटी शामिया आरजू के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। हसन अली ऐसे चौथे पाकिस्तानी क्रिकेटर हैं, जिन्होंने भारतीय लड़की से शादी की है। 

हसन अली से पहले जहीर अब्बास, मोहसिन खान और शोएब मलिक भी भारतीय मूल की लड़की से शादी कर चुके हैं। मलिक ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से अप्रैल 2010 में निकाह किया था जिनका एक बेटा है। पूर्व कप्तान जहीर अब्बास भारतीय लड़की से शादी करने वाले पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी थे। अपने समय के मशहूर बल्लेबाज मोहसिन खान ने भारतीय अभिनेत्री रीना रॉय से शादी की थी, हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया था।

हसन अली की पत्नी शामिया आरजू एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर हैं। इन दोनों का निकाह दुबई के अटलांटिस पाम जुमेरा पार्क होटल में हुआ। निकाह के बाद शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने इस कपल को डिनर के लिए अपने घर बुलाया और इस डिनर पार्टी की तस्वीरें भी शेयर कीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *