जनहित में सरकार ले रही है तेजी से फैसले – श्री बघेल 

रायपुर
मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल कल दुर्ग जिले के विकासखण्ड पाटन के ग्राम कौही में छत्तीसगढ़ झरिया समाज द्वारा आयोजित श्री नारायण देव जयंती कार्यक्रम में शामिल हुए। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने समाज के लोगों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि जनहित में सरकार तेजी से फैसले ले रही है। श्री बघेल ने झरिया समाज को संवैधानिक लाभ लेने में आ रही दिक्कतों को दूर करने के लिए आवश्यक पहल करने के लिए आश्वस्त किया। कार्यक्रम में समाज द्वारा मुख्यमंत्री श्री बघेल को प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर प्रदेश स्तरीय युवक-युवती परिचय सम्मेलन का भी आयोजन किया गया।

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ झरिया (महार एवं महरा) समाज द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में शामिल होकर उन्हें प्रसन्नता हो रही है। उन्होंने कहा कि सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल होने से समाज की विभिन्न गतिविधियों को जानने और समझने का अवसर मिलता है। मुख्यमंत्री ने समाज के लोगों को संगठित होकर समाज और प्रदेश के विकास में योगदान देने का आव्हान किया। श्री बघेल ने कार्यक्रम में किसानों और मजदूरों के हित में लिए गए अनेक फैसलों की जानकारी दी। 

श्री विजय कौशल ने समाज की ओर से संवैधानिक बाधाएं दूर करने के लिए किए जा रहे प्रयासों की जानकारी दी। इस अवसर पर समाज के प्रांताध्यक्ष श्री चंद्रभान मेश्राम सहित अन्य पदाधिकारी, स्थानीय जनप्रतिनिधि और बड़ी संख्या में समाज के लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *