छेड़छाड़ पीड़िता से बोला दारोगा- मैं कोरोना वायरस से पीड़ित, जीवन रहा तो बयान दर्ज करूंगा

 कानपुर     
उत्तर प्रदेश के कानपुर में बयान दर्ज कराने पहुंची एक छेड़छाड़ पीड़िता से दारोगा ने कहा कि मैं कोरोना वायरस से पीड़ित हूं। जीवन रहा तो बाद में बयान दर्ज कर लेंगे। घनटा चकेरी थाने की है। पीड़िता ने बताया कि जब मैं दारोगा को बयान दर्ज करने के लिए संपर्क कर रही थी, तब फोन पर उन्होंने यह बातें कहीं। दारोगा का यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

चकेरी क्षेत्र में एक महिला अधिवक्ता ने इलाके के तीन युवकों पर छेड़छाड़ करने और विरोध करने पर तेजाब से नहलाने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। जांच चकेरी थाने के दारोगा राम आसरे त्रिपाठी कर रहे हैं। पीड़ित पक्ष ने मंगलवार को दारोगा से फोन पर धारा 164  के तहत बयान दर्ज कराने के लिए कहा तो दारोगा ने जवाब दिया कि हमें कोरोना वायरस हो गया है। अगर जीवन रहा तो बयान कराएंगे।

दारोगा की इस टिप्पणी पर जब पीड़ित पक्ष ने इंस्पेक्टर से बात करने को कहा तो दारोगा ने कहा कि किसी से भी शिकायत कर लो। पहले बीमारी देखेंगे, फिर नौकरी। दारोगा के इस बेतुके बोल से साबित होता है कि पुलिस प्रशासन महिला अपराधों के लिए कितना सजग है। मामले में सीओ कैंट आरके चतुर्वेदी का कहना है कि दारोगा राम आसरे त्रिपाठी का स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा है। उनसे स्पष्टीकरण मांगा जाएगा कि उन्होंने इस तरह की टिप्पणी क्यों की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *