छिन्दवाड़ा के सिंगोड़ी में फ़ोटो कॉपी के, दो रुपये ज्यादा लेने के मामले में खूनी संघर्ष ,मारपीट का वीडियो हुआ वायरल।

छिन्दवाड़ा के सिंगोड़ी में दो पक्षो के बीच हुई मारपीट का वीडियो हुआ वायरल ,मामूली सी बात के विवाद ने लिया, खूनी संघर्ष का रूप।
मामला ,फ़ोटो कॉपी करवाने  आये सख्श से दो रुपये की जगह चार रुुपए लेने का विवाद था यह इतना बढ़ गया कि नौबत लठ बाजी पर आ गई
छिन्दवाड़ा सिंगोड़ी के रहने वाला संदीप चौरसिया फ़ोटो कॉपी और मोबाइल की दुकान चलाता है,बतलाया जा रहा है कि वर्मा परिवार का एक बच्चा,संदीप चौरसिया के यहां फ़ोटो कॉपी करवाने गया था लेकिन संदीप चौरसिया ने फ़ोटो कॉपी के दो रुपये के जगह चार रुपये वसूल लिए इसी बात को लेकर, बात इतनी बढ़ गई कि हाँथपाई की नोबत आ गई  इसके बाद दोनों ही पक्षो ने अमरवाड़ा जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई  ।

मारपीट में घायल संदीप चौरसिया का आरोप है कि जब हम अमरवाड़ा थाने में रिपोर्ट कर लौट रहे थे वर्मा  परिवार  के 20 -22 लोगो ने सरेराह बीच मार्केट में सिंगोड़ी में लठ से  बेरहमी से पिटाई की ।
आप खुद सोशल मीडिया में वायरल वीडियो देख सकते है, एक के बाद एक ,ताबड़तोड़ तरीके से एक पक्ष दूसरे पक्ष पर लाठियां भांजने में लगा हुआ है इस मारपीट में घायल चौरसिया परिवार के दो लोगो को, जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।
पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है,फिलहाल स्थिति नियंत्रण में बतलाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *