छिंदवाड़ा पहुंचे लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह, प्रदेश की जनता का मुख्यमंत्री पर अटूट विश्वास

जबलपुर
मुख्यमंत्री कमलनाथ के गृह जिला पहुंचे प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि खजाना खाली होने के बाद भी प्रदेश के किसानों कर्जा माफ करना ऐतिहासिक है। प्रदेश की जनता का ‘कमलनाथ’ पर अटूट विश्वास है,जो कभी टूटेगा नहीं। प्रदेश में छिंदवाड़ा मॉडल की चर्चा है। छिंदवाड़ा मॉडल की तरह अन्य जिलों का विकास भी किया जाएगा। 

मुख्यमंत्री कमलनाथ मैनेजमेंट से प्रदेश की अर्थव्यवस्था ठीक रखेंगे। हमारी सरकार को खजाना खाली मिला था और इस बात की जानकारी प्रदेश के हर एक नागरिक को है।  

मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि में अपनी पार्टी की ओर से गुजराज का प्रभारी रहा हूं। गुजरात मॉडल का ढिंढोरा गुजरात एवं भारत सरकार द्वारा बेवजह पीटा जा रहा है। छिंदवाड़ा मॉडल गुजरात से बेहतर है। छिंदवाड़ा में आज पीडब्ल्यूडी सहित अन्य अफसरों के साथ मंत्री वर्मा सड़कों के निर्माण एवं मेंटनेंस की आज समीक्षा करेंगे।  

मंत्री वर्मा ने कहा कि में व्यक्तिगत रूप से भावंतर योजना के खिलाफ हूं। किसान के फसल की कीमत निर्धारित रहे। किसान मंड़ी में अपनी फसल बेचे उसी दिन उसका भुगतान हो। फसल बेचने के बाद 2 से 3 महीने तक भुगतान के लिए किसान को इंतजार कराना ठीक नहीं है। भावंतर योजना की भी पुन: संपूर्ण समीक्षा होगी। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *