छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के टॉयलेट में मिली युवक की लाश

बिलासपुर
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि गुरुवार रात छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के बंद टॉयलेट में इस शख्स की लाश मिली है. कोचिंग डिपो में मेंटनेंस के दौरान कर्मचारियों की नजर इस पर पड़ी. तत्काल जीआरपी को इस घटना की जानकारी दी है. मौके पर पहुंची जीआरपी ने युवक ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. माना जा रहा है कि हार्ट अटैककी वजह से युवक की मौत हुई है. फिलहाल युवक की पहचना नहीं हो पाई है. जीआरपी  इस मामले की जांच कर रही है.

मेंटेनेंस कर्मचारियों ने देखी लाश

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात कोचिंग डिपो में छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में मेंटनेंस का काम चल रहा था. कर्मचारी स्लीपर कोच की सफाई कर रहे थे. एस-7 कोच में कर्मचारी सफाई कर रहे थे. कोच के टॉयलेट की सफाई के लिए गए कर्मचारियों को पता लगा की टॉयलेट अंदर से बंद है. कर्मचारियों ने आवाज लगाई लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया. मामला संदेहास्पद लगने के बाद कर्मचारियों ने जीआरपी को इसकी सूचना दी.

जीआरपी ने निकाली लाश

कर्मचारियों ने तुरंत इस घटना की जानकारी जीआरपी को दी. सूचना मिलते ही जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद टॉयलेट की खिलड़ी से जब देखा गया तब अंदर जमीन पर एक युवक की लाश पड़ी मिली. फिर टॉयलेट का दरवाजा तोड़कर युवक के लाश को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

मृत युवक के हाथ में ये टैटू बना हुआ है.

बता दें कि छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन गुरुवार रात अमृतसर (Amritsar) से बिलासपुर पहुंची थी. शुक्रवार सुबह लोकल बनकर निकलने से पहले ट्रेन का मेंटनेंस हो रहा था. इसी दौरान कर्मचारियों ने युवक की लाश देखी. फिलहाल युवक की पहचना नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि मृतक के हाथ में एक टैटू भी बना हुआ है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *