छत्तीसगढ़ में CBI बैन पर बोले शाह, कांग्रेस सरकार ने शुरू की घोटाले की तैयारी इसलिए लगाया बैन

रायपुर
 छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जमकर गरजे। इस दौरान शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, राम मंदिर में देरी के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया। शाह ने कहा, कोर्ट मैं जब भी पेशी होती है, तारीख को आगे बढ़ाने के लिए कांग्रेस के वकील खड़े हो जाते हैं। शाह ने मंच से जल्द से जल्द राम मंदिर बनाने की घोषणा भी की।

 

भाजपा अध्यक्ष शाह ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा, यह सरकार आने के साथ घोटाला करने की तैयारी शुरू कर दी है। यही वजह है कि सीबीआई को प्रदेश में आने से रोकने का फैसला लिया गया है। मुख्यमंत्री को जवाब देना चाहिए कि प्रदेश में सीबीआई के लिए दरवाजे क्यों बंद कर दिए गए हैं। आपके मन में घोटाले करने की मनसा साफ दिख रही है।

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एकदिवसीय प्रवास के तहत रायपुर पहुंचे। शाह ने इंडोर स्टेडियम में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया। इस मौके पर उन्होंने कहा, भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है, हमारे बूथ का छोटा सा छोटा कार्यकर्ता पार्टी के सर्वोच्च पद तक पहुंच सकता है।

उन्होंने कहा, भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ता पूरे समर्पण के साथ विपरीत परिस्थितियों में भी पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए पूरी मेहनत के साथ कार्य करते हैं, ऐसे कार्यकर्ताओं को मैं नमन करता हूं। भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जो न नेताओं के आधार पर चुनाव लड़ती है और न यहां नेता चुनाव जिता सकते हैं। भाजपा को बूथ कार्यकर्ता ही चुनाव जिता सकते हैं।

इससे पहले अमित शाह रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे, जहां पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक समेत पार्टी के दिग्गज नेताओं उनका स्वागत किया। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट से इंडोर स्टेडियम तक बाइक रैली निकाली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *