छत्तीसगढ़ में साहू समाज को साधने पीएम नरेन्द्र मोदी ने खेला ये ‘मास्टर स्ट्रोक’

कोरबा
लोकसभा चुनाव 2019 में छत्तीसगढ़ के बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने के लिए प्रधानमंत्री मंगलवार को कोरबा पहुंचे. कोरबा में आमसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. साथ ही सूबे के बाहुल्य मतदाता वर्ग साहू समाज को बीजेपी के पक्ष में साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक लाइन बोली. पीएम मोदी की ये लाइन प्रदेश में साहू समाज को साधने के लिए मास्टर स्ट्रोक मानी जा रही है.

पीएम नरेन्द्र मोदी ने कोरबा में सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि हर चोर मोदी क्यों होता है. नरेन्द्र मोदी ने कहा कि वो कहते हैं कि हर मोदी चोर होता है. छत्तीसगढ़ में साहू समाज के जो लोग हैं, उसी समाज को गुजरात में मोदी कहा जाता है तो क्या सारे साहू समाज के लोग चोर हैं. क्या उन्हें ऐसी भाषा का प्रयोग करना चाहिए.

 

बता दें कि छत्तीसगढ़ में करीब 55 लाख साहू हैं. ये प्रदेश में बड़े मतदाता वर्ग हैं. ऐसे में पीएम मोदी की ये लाइन बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए मास्टर स्ट्रोक साबित हो सकती है. पीएम नरेन्द्र मोदी ने कोरबा संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी ज्योतिनंद दुबे, सरगुजा संसदीय क्षेत्र की प्रत्याशी रेणुका सिंह और और रायगढ़ की प्रत्याशी गोमती साय के पक्ष में प्रचार करने के लिए कोरबा पहुंचे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *