चौधरी अजित सिंह की हुंकार- बीजेपी को ऐसी ठोकर मारना कि नागपुर में जाकर गिरे

 
नई दिल्ली 

उत्तर प्रदेश के देवबंद में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल की संयुक्त रैली में बीजेपी और नरेंद्र मोदी सरकार को जमकर निशाने पर लिया गया. बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से लेकर आरएलडी अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने पीएम मोदी को अलग-अलग मुद्दों पर घेरा. चौधरी अजित सिंह ने तो मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने की हुंकार भरते हुए यहां तक कह दिया कि भाजपा को ऐसी ठोकर मारनी है कि सीधे नागपुर में जाकर गिरे, कहीं और दिखाई न दे.

मायावती और अखिलेश यादव के बाद चौधरी अजित सिंह ने अपने भाषण की शुरुआत ही बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकने वाले बयान से की. उन्होंने कहा कि देवबंद रैली की भीड़ ने तय कर दिया है कि भाजपा का सफाया हो गया है. अजित सिंह ने कहा भाजपा सिर्फ हारेगी नहीं, उसका सूपड़ा साफ हो जाएगा. उन्होंने हर साल 2 करोड़ रोजगार पैदा करने वाले मोदी सरकार के वादे को झूठा बताते हुए कहा कि मोदी जी अब युवाओं से कह रहे हैं कि पकौड़ा बेच लो. मोदी सरकार पर झूठ का आरोप लगाते हुए चौधरी अजित सिंह ने कहा, 'तख्त बदलो दो, ताज बदल दो, इन झूठों की सरकार बदल दो'. इस पंक्ति के साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी को ऐसी ठोकर मारना कि ये नागपुर में जाकर गिरे, कहीं और ये दिखाई न दे.

 
बीजेपी को बताया किसान विरोधी
किसान नेता के रूप में पहचान रखने वाले चौधरी अजित सिंह ने मोदी सरकार को किसान भी बताया. उन्होंने कहा कि पश्चिम यूपी की अर्थव्यवस्था गन्ने पर आधारित है, अगर गन्ने का पैसा न मिले तो यहां बच्चों की फीस भी नहीं भरी जा सकती. भाजपा किसान विरोधी है. अजित सिंह ने किसानों से कहा कि ट्रैक्टर को मोदी सरकार ने कमर्शियल बना दिया है, अब हर साल टैक्स देना पड़ेगा, रिपेयर पर जीएसटी देनी पड़ेगी.

अजित सिंह ने ये भी कहा कि कि भाजपा दंगे की वजह से सत्ता में आई है. चौधरी अजित सिंह ने मोदी के अच्छे दिन के नारे की आलोचना करते हुए कहा कि अच्छे दिन सिर्फ मोदी के आए हैं. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी दिन में तीन बार सूट बदलते हैं और कहते हैं कि मैं तो फकीर हूं झोला उठाकर चल दूंगा. अजित सिंह ने कहा कि भगवान हमें भी ऐसा फकीर बना दो.

संविधान पर खतरा बताते हुए अजित सिंह ने कहा कि संविधान हर पांच साल में सरकार बदलने का मौका देता, लेकिन मोदी सरकार उसे खत्म करने के कोशिश कर रही है. इसलिए संविधान के तहत दिए गए अपने अधिकार को बचाने के लिए इस चुनाव में बीजेपी को हराना का काम करें और ऐसा हराएं कि ये सीधे नागपुर में जाकर गिरे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *