चोटिल होने पर भी जैकलीन फर्नांडिस ने शूट किया सॉन्ग, यूनिट ने दी स्टैंडिंग ओवेशन

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की अपकमिंग फिल्म ड्राइव है. जो कि सिनेमाघरों में नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. हाल ही में जैकलीन ने चोटिल होने के बावजूद फिल्म ड्राइव के गाने कर्मा की शूटिंग की. खबरें हैं कि जैकलीन इस गाने की शूटिंग के दौरान सेट पर बेहोश तक हो गई थीं.

इस पर बोलते हुए जैकलीन ने कहा, "उस समय मैं बहुत सारे प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रही थी. मेरा पैर चोटिल था और मुझे इन सभी रिहर्सल में फिट होना था, जिसके लिए मुझे अच्छी-खासी हाई हील में शूटिंग करने की जरूरत थी और मेरे दोनों घुटने जवाब दे गए थे.'' जैकलीन एक्शन सीन्स की शूटिंग कर रही थीं और साथ ही डांस नंबर की तैयारी कर रही थीं. लेकिन बिजी शेड्यूल ने जैकलीन की सेहत पर पानी फेर दिया.

क्यों जैकलीन को फिल्म यूनिट ने दी स्टैंडिंग ओवेशन?
कर्मा गाने की शूटिंग के दौरान जैकलीन को कुछ स्टंट्स भी करने पड़े . चोटिल होने के बावजूद उन्होंने गाने पर डांस किया. जैकलीन का ये डेडिकेशन देखने के बाद फिल्म की पूरी यूनिट ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दी. निर्देशक तरुण मनसुखानी जैकलीन के काम के प्रति लगाव को देखकर इंप्रेस हुए.
 

जैकलीन ने कहा, "हमने दो दिनों में गाने को शूट किया और हम उन दो दिनों में बहुत कुछ करने में कामयाब रहे. एक रात का शूट भी था, जिसे मैं बहुत अच्छी तरह से नहीं कर पाई. लेकिन गाना जिस तरह से बना है, उससे मैं वास्तव में बहुत खुश हूं." ड्राइव 1 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. फिल्म में जैकलीन के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *