‘चॉकलेट फेस’ से लेकर ‘शूर्पणखा’: प्रियंका गांधी पर कॉमेंट्स को लेकर BJP नेताओं पर भड़कीं हेमा मालिनी

 
मथुरा 

प्रियंका गांधी के औपचारिक रूप से राजनीति में उतरने के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कई नेताओं ने उन पर और कांग्रेस पर विवादित बयान दे दिए। ज्यादातर नेताओं ने प्रियंका के लुक पर कॉमेंट किए थे। हालांकि, ऐक्ट्रेस से बीजेपी नेता बनीं हेमा मालिनी ने अपनी पार्टी के ऐसे नेताओं को आड़े हाथों लिया है और साफ किया है कि राजनीति में ऐसे सेक्सिस्ट कॉमेंट्स की कोई जगह नहीं है।  
 
दरअसल, बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय नेता ने प्रियंका को 'चॉकलेट फेस' बताया था। यह हेमा को नागवार गुजरा है। उन्होंने कहा कि कई सुंदर महिलाओं ने राजनीति में कदम रखा है, लेकिन उससे किसी को उनके फिजिकल अपीयरेंस पर कॉमेंट करने का हक नहीं मिल जाता। कांग्रेस ने भी हेमा की डांस परफॉर्मेंस को लेकर कॉमेंट किए थे। हेमा ने दोनों ओर से की गईं टिप्पणियों को गैर-जरूरी बताया है। 
 
'नेता होने के साथ आर्टिस्ट, ऐक्टर भी' 
उन्होंने कहा, 'यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मेरे विरोधी अभी तक यह नहीं समझ पाए हैं कि एक राजनेता होने के साथ ही मैं एक आर्टिस्ट और ऐक्टर भी हूं। अगर मुझे डांस परफॉर्मेंस के लिए आमंत्रित किया गया तो वह इसलिए नहीं कि मैं एक नेता हूं, बल्कि इसलिए क्योंकि मैं एक आर्टिस्ट हूं। जब उनसे यह सवाल किया गया कि क्या फिल्म स्टार्स या सुंदर चेहरों का वोटर्स पर असर होता है, तो उन्होंने कहा कि लोग बेवकूफ नहीं हैं। वे ऐक्टर को देखकर उसे देखने के लिए इकट्ठा तो हो सकते हैं लेकिन चेहरे को देखकर वोट नहीं करते। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *