चैरिटी इवेंट से बाहर हुए विवेक ओबेरॉय, ऐश्वर्या राय पर विवादित मीम का खामियाजा

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पर विवादित मीम शेयर कर एक्टर विवेक ओबेरॉय की हर तरफ चर्चा है. हालांकि, उन्होंने मंगलवार को अपने ट्वीट पर माफी मांग ली. लेकिन उनकी मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ऐश्वर्या राय पर असंवेदनशील ट्वीट के बाद एक चैरिटी ऑर्गेनाइजेशन (स्माइल फाउंडेशन) ने विवेक ओबेरॉय को अपने इवेंट से ड्रॉप कर दिया है.

स्माइल फाउंडेशन ने एक बयान में लिखा, ''विवेक ओबेरॉय की सोशल मीडिया पोस्ट के आधार पर स्माइल फाउंडेशन सेलेब्रिटी से खुद को अलग करता है. विवेक को DLF Promenade में ओडिशा फानी चक्रवात के लिए फंड रेजिंग इवेंट का हिस्सा बनना था. हमारा संस्थान महिला शक्तिकरण के लिए स्टैंड करता है. विवेक ओबेरॉय का बयान हमारी विचारधारा के साथ मेल नहीं खाता है.''

विवेक ओबेरॉय की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, मधुर भंडारकर, अनुपम खेर समते कई सितारों ने विवेक को ओड़े हाथों लिया है. सोनम ने विवेक को क्लासलेस कहा था. जिसके जवाब में विवेक ने सोनम को कहा कि वे ज्यादा ओवर रिएक्ट कर रही हैं.

विवेक ने माफी में क्या लिखा था?

विवेक ने पहले तो साफ कहा था कि वे ट्वीट डिलीट नहीं करेंगे ना ही माफी मांगेंगे. लेकिन 24 घंटे के अंदर ही तमाम आलोचनाओं से घिरने के बाद उन्होंने माफी मांगी और ट्वीट भी डिलीट किए. एक्टर ने लिखा- "कई बार जो फनी और किसी को चोट नहीं पहुंचाने वाला लगता है, हो सकता है वैसा दूसरे को नहीं लगे. मैंने 10 साल तक करीब दो हजार लड़कियों के बेहतर भव‍िष्य के लिए काम किया है. मैं किसी मह‍िला को अपमान‍ित करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं. मेरे मीम से अगर किसी महिला की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगता हूं. ट्वीट ड‍िलीटेड."

क्या था विवेक ओबेरॉय के विवादित ट्वीट में

विवेक ओबेरॉय ने ट्विटर पर एक मीम शेयर किया था. जिसमें ऐश्वर्या राय की सलमान खान, विवेक ओबेरॉय और अभिषेक, आराध्या संग तस्वीरों का कोलाज था. ऐश्वर्या की सलमान संग फोटो पर "ओपिनियन पोल" लिखा था. विवेक के साथ वाली तस्वीर पर "एग्जिट पोल" जबकि अभिषेक बच्चन और आराध्या संग ऐश्वर्या की तीसरी फोटो पर 'रिजल्ट्स' लिखा था. हालांकि विवेक के अलावा ये मीम किसी और को फनी नहीं लगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *