चार जगहों पर मारपीट, गिरफ्तारी नहीं

रायपुर
राजधानी में कल 4 जगहों पर मारपीट हो गई। पुलिस पीड़ितों की शिकायत पर पूछताछ में लगी है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक वीआईपी रोड तेलीबांधा स्थित होटल गै्रंड इम्पीरिया में बीती रात चंगोराभाठा का दीपेश कृपाल (31) अपने एक साथी तेजपाल सिंह के साथ खाना खाने गया था। इस दौरान दोनों के बीच वहां किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। तेजपाल ने इस दौरान गाली-गलौज करते हुए दीपेश व उसके एक और साथी अभिषेक सिंह की पिटाई कर दी। इतना ही नहीं किसी चीज से वार कर उसके सिर पर भी  गहरी चोंट पहुंचाते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी। तेलीबांधा पुलिस मामला दर्ज कर पूछताछ में लगी है।

गुढिय़ारी के रमा बाई चौक के पास पार्वती नगर निवासी राजेंद्र साहू (47) की उसी बस्ती के तीन युवकों ने जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित ने बस्ती के मोनू मराठी, सोनू व ननकू निषाद को अपने घर के सामने बैठकर गाली-गलौज करने से मना किया था। इसी बात पर दोनों पक्ष में बीच विवाद शुरू हो गया और गाली-गलौज कर रहे युवकों ने मना करने वाले के साथ जमकर मारपीट व जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की शिकायत गुढिय़ारी पुलिस में दर्ज कराई है।

राजेंद्र नगर के महावीर नगर माता मंदिर के पास एक युवक मयंक शर्मा आकृति विहार अमलीडीह के साथ महावीर नगर के एक युवक हरदेव सिंह उर्फ विक्की ने मारपीट करते हुए उसके सीने और आंख के पास किसी नुकीली चीज से वार कर दिया। पीड़ित युवक ने इसकी शिकायत राजेंद्र नगर पुलिस में करते हुए बताया कि उसने आरोपी युवक को जबरन गाली-गलौज करने से मना किया था। इतने पर वह भडक गया और उसके साथ मारपीट करते हुए फरार हो गया।

सेजबहार के छछानपैरी गांव में उधारी लेन-देन को लेकर विवाद हो गया। गांव के रंजित टंडन (34) के साथ वहीं के एक युवक टीमन टंडन (25) ने गाली-गलौज करते हुए जमकर मारपीट की। उधार पैसा जल्द चुकता न करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस, पीड़ित युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर पूछताछ कर रही है। फिलहाल आरोपी की गिराफ्तारी नहीं हो पाई है। उल्लेखनीय है कि शहर में हत्या, बलात्कार की घटनाओं के बाद अब छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद और मारपीट की घटनाएं सामने आने लगी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *