चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह​ की सड़क हादसे में मौत, CM भूपेश बघेल ने जताया शोक

रायपुर
छत्तीसगढ़ के बॉलीवुड चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की राजधानी रायपुर में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने टेलीविजन के तेजी से उभरते बाल कलाकार शिवलेख सिंह के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने सड़क दुर्घटना में घायल बाल कलाकार के माता-पिता के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. साथ ही मुख्यमंत्री ने सड़क दुर्घटना रोकने के लिए यातायात नियमों का पालन करने और दुर्भाग्यवश कोई दुर्घटना हो जाने पर जीवन रक्षा के लिए सभी नागरिकों और प्रशासन के लोगों से त्वरित सहायता उपलब्ध कराने में सहयोग देने का आग्रह किया है.

बता दें कि बॉलीवुड के चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह उर्फ अनु सिंह की बीते गुरुवार को सड़क हादसे में मौत हो गई. राजधानी रायपुर के पास एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में इस चाइल्ड आर्टिस्ट को अपनी जान गंवानी पड़ी. राजधानी से लगे देवरी गांव के पास ये हादसा हुआ. अर्टिगा कार और ट्रेलर में आमने-सामने टक्कर होने से ये बड़ा हादसा हुआ है. घटना के दौरान शिवलेख के परिवार वाले भी अर्टिगा कार में सवार थे.

जांजगीर के रहने वाले थे शिवलेख

मूलत: छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के नरियर गांव के रहने वाले शिवलेख सिंह अपने पिता शिवेंद्र सिंह, मां लेखना सिंह और एक अन्य सदस्य नवीन सिंह के साथ रायपुर की ओर आए थे. घटना में घायल अन्य सदस्यों का राजधानी रायपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक अनियंत्रित ट्रेलर से आमने-सामने की भिड़ंत इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. घायलों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *