चलती ट्रेन में सहयात्री ने चाकू मारकर युवक को उतारा मौत के घाट

पटना
बिहार के छपरा जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां चलती ट्रेन में एक यात्री की हत्या कर दी गई. इस घटना से पूरे रेलवे महकमे में खलबली मच गई है. सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. वहीं, इस घटना से यात्रियों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम अनिल कांति है. वह दरभंगा के घनश्यामपुर का रहने वाला था. अनिल दरभंगा से मुंबई जा रहा था. तभी उसका विवाद अपने सह यात्रियों से हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि हाजीपुर स्टेशन के बाद उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना से ट्रेन में खलबली मच गई है. कहा जा रहा है कि सीट पर बैठने के बाद में इस यात्री की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है.

बता दें कि पिछले साल बिलासपुर लोकल ट्रेन में भाटापारा-निपनिया के बीच एक यात्री को चाकू मार दिया गया था. आरपीएफ ने घायल यात्री को बिल्हा स्टेशन पर उतारकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था. वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था. जांजगीर-चांपा जिला के नरेंद्र सिदार ट्रेन में साथियों संग सफर कर रहे थे. ट्रेन में उनका कुछ लोगों से विवाद हो गया. इसके बाद नरेंद्र सिदार को चाकू मार दिया, जिससे उनकी मौत हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *