घर से युवती को जबरन उठाकर किया दो बार रेप, दी जान से मारने की धमकी

बैकुंठपुर 
छत्तीसगढ़ के कोरिया के बैकुंठपुर में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां युवक ने घर में घुसकर एक युवती के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी युवक ने घर में सो रही युवती का गमछे से मुंह और हाथ बांध दिया और बाड़ी में ले जाकर दो बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. साथ ही जान से मारने की धमकी देते मौके से फरार हो गया. घटना से सहमी युवती ने 4 दिन बाद ये बात अपने परिजनों को बताई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस पूछताछ के दौरान युवती ने बताया कि वह चिरमिरी के गोदरीपारा में अपनी भाभी के घर रहती है और रात मे सभी घर में खाने के बाद सो रहे थे, इसी दौरान करीब 11.30 बजे एक युवक घर में घुसा और युवती का मुंह गमछा से बांध दिया और शोर मचाने पर मुंह को हाथ से दबा दिया था और खींचकर बाहर बाड़ी में ले गया. विरोध करने पर युवक ने पीड़त युवती के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुए 2 बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

वहीं जान से मारने की धमकी से सहमी पीड़िता ने आरोपी की धमकी से भयभीत चुपचाप होकर उस समय ये बात किसी को नहीं बताई, लेकिन बाद में पीड़िता ने हिम्मत करके घटना के बारे में चाचा और बहन को बता दिया. वहीं पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *